मुख्यमंत्री द्वारा किया गया रु 284.90 लाख रुपये की लागत से नवनिर्मित तालुका पंचायत का उद्घाटन

गुजरात राज्य के अरावली भिलोदा में रु 284.90 लाख रुपये की लागत से नवनिर्मित तालुका पंचायत का उद्घाटन मुख्यमंत्री श्री विजयभाई रूपानी द्वारा किया गया राज्य सरकार ने अत्याधुनिक सुविधाओं का निर्माण किया है जो आम आदमी की आकांक्षाओं को पूरा कर सकती हैं: – मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री श्री विजयभाई रूपानी गांधीनगर से नवगठित जिला पंचायत-तीन तालुका पंचायतों के ई-लोकरन का समापन करते हैं।
-Gandhi महात्मा गांधी की ग्रामीण स्वशासन और दिवंगत गुजरात ने बलवंतराय मेहता की पंचायती राज व्यवस्था की अवधारणा को प्रभावी ढंग से लागू किया है सुवामा: अटमा गाँव की सुविधा ने शहरों की ऐसी व्यवस्था के साथ चौबेड़ा के लोगों को सर्वांगीण विकास दिया है। कोरो संक्रमण के बीच भी विकास यात्रा जारी रखने के लिए ई-लॉन्च पहल
 गुजरात ने बिना किसी चिंता – प्रणाली के मंत्र को अपनाया है प्रमम राज्य के पहले मुख्यमंत्री श्री डॉ जीवराज मेहता के गृह नगर में जिला पंचायत भवन – पूर्व मुख्यमंत्री श्री। तालुका पंचायत के नए भवन के उद्घाटन का शुभ क्षण अमरसिंह चौधरी के गृहनगर डोलवान में मिला। मुख्यमंत्री श्री विजयभाई रूपानी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि राज्य सरकार ने एक ऐसा वातावरण बनाया है, जहाँ राज्य के ग्रामीण नागरिकों सहित आम आदमी की आशाएँ और अपेक्षाएँ पूरी होती हैं और सरकार की प्रणाली अत्याधुनिक सुविधाओं का निर्माण करके लोगों की अच्छी सेवा कर सकती है।
इस संदर्भ में, उन्होंने कहा कि गुजरात में कार्य संस्कृति विकसित हुई है, जहां आवेदक, प्रस्तुतकर्ता, जो ऐसी इमारतों और सेवा घरों में अपने काम के लिए आते हैं, आत्मविश्वास और मन की शांति के साथ लौटते हैं।
मुख्यमंत्री आज कुल लागत पर अमरेली जिला पंचायत, डोलवान-थराद और भिलोदा तालुका पंचायतों द्वारा � सवाददाता – भरत

Share This:-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *