मेहनत और ईमानदारी के छोटे छोटे कार्यो से बड़ी कमाई

दोस्तों आज महगाई इतनी बढ़ चुकी है जिससे कार्य को प्राथमिकता देकर ही एक अच्छी आय प्राप्त की जा सकती है – प्रोजेक्ट मेनेजर !

आज लखनऊ के गोमतीनगर में प्रोजेक्ट मेनेजर- रचना सिंह ने अपने कार्यकर्ताओ को मीटिंग में संबोधित करते हुवे अवगत कराया कि वरदान इंडिया पॉइंट को कोटक महिंद्रा बैंक का जीरो बैलेंस का खाता खोलने का कार्य मिला है इसमें कोई भी ग्राहक जिसके पास पैन कार्ड और आधार कार्ड उपलब्ध है उसका खाता खोला जा रहा है अगर आप लोग प्रतिदिन 10 खाते खोले तो प्रतिदिन 50/ प्रति खाता के हिसाब से 500 रूपये का काम किया जा सकता है बस इस काम को छोटा न समझे और  मेहनत और ईमानदारी से कार्य करके 15000 से 45000 आसानी से कमा सकते है जिसके लिए बैंक लिंक एवं आईडी कार्ड आपको दिया जायेगा ! खाता खुलने के उपरांत उसका स्क्रीनसॉर्ट बताये गये लिंक पर अपलोड करना आवश्यक है !

अप्रैल मांह का लिंक लेने हेतु ईमेल करे

इसीप्रकार फ्रीचार्ज , इंडियाबुल्स धनी पार्टनर ऐप्स जैसे छोटे छोटे बहुत से कार्य भी कर सकते है मीटिंग में राम नरेश ,रामप्रवेश , ओमप्रकाश तिवारी , संजय , मोहित, गोपाल ,गायत्री रेशमा सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थिति रहे और कार्य को अच्छे ढंग से सुरु करने कि सपथ लेकर गोष्ठी को विराम दिया !

Share This:-

Leave a Comment

Your email address will not be published.