यूपी: उपचुनाव में सीएम योगी की दहाड़,विपक्ष पर किया तीखा हमला, साथ में केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं की उपलब्धियां भी बताईं !

October 27, 2020 by No Comments

उन्नाव के बांगरमऊ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुवे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

यूपी में हो रहे उपचुनाव में कानपुर की घाटमपुर और उन्नाव की बांगरमऊ सीट पर चुनावी गतिविधियां तेज हो गई हैं। मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करने के लिए पहले घाटमपुर फिर उन्नाव पहुंचे। कैप्टन सुखवासी सिंह जनता डिग्री कॉलेज मैदान में मुख्यमंत्री योगी ने घाटमपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र पासवान के समर्थन में वोट मांगे। अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास क्या होता है ये बताने की जरूरत नहीं है। आज विकास स्पष्ट दिखाई दे रहा है। सपा, बसपा और कांग्रेस के संस्थागत भ्रष्टाचार के दिन पूरे हो गए हैं। जहां पर एक विकास का मतलब एक परिवार व एक जाति तक सीमित रहता था। भाजपा सरकार ने सबका साथ सबका विकास के वादे को पूरा करके दिखाया है। सरकार के मंत्री, विधायक व अधिकारी प्रदेश के विकास के लिए समर्पित होकर लगे हैं। घाटमपुर के बाद मुख्यमंत्री योगी जी उन्नाव के लिए रवाना हुवे !

कानपूर के घाटमपुर संबोधन के बाद उन्नाव के बांगरमऊ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुवे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर तीखा हमला करते हुवे कहा कि पहले की सरकारों के मुखिया गुंडों को सम्मान देते थे। अब भाजपा सरकार गुंडों को जेल भेज रही है। उनके कार्यकाल में किसी को कानून से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। इस सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ है। जो दंगा हुआ उसमे दंगा करने वालों से ही नुकसान की भरपाई कराई गई है। बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव की जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व की सरकारों में जो जितना बड़ा अपराधी होता था, उसे उतना बड़ा पद और सम्मान मिलता था। भाजपा के शासनकाल में अराजकता करने वालों के यहां बुलडोजर चल रहा है। अपराधी जेल भेजे जा रहे हैं गोकशी करने वालों को भी जेल जाना पड़ेगा हम गौ माता की रक्षा के प्रति कटिबद्ध हैं। गौ संरक्षण के लिए आश्रयस्थल खोले गए हैं। इसके लिए सरकार पैसा दे रही है।

उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं की उपलब्धियां बताईं। 20 मिनट के संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले सरकारी नौकरियों की बोली लगती थी। उनकी सरकार के तीन साल के कार्यकाल में किसी भी भर्ती में कोई घूस नहीं चली। कोई भी भर्ती पर अंगुली नहीं उठा पायेगा। सरकार ने प्रतिभा के अनुसार युवाओं को नौकरी दी है। अन्य पार्टियों पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस में परिवार ही पार्टी है। पार्टी के हर पद व जनप्रतिनिधि तक में परिवार के ही लोग कब्जा किए हैं। इसी कारण इन पार्टियों में बेईमानी, भ्रष्टाचार चरम पर है। केवल भाजपा ही ऐसी पार्टी है जिसमे बूथ कार्यकर्ता अध्यक्ष, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, सांसद और विधायक बन सकता है। पहले की सरकारों ने सौ रुपये में जनता तक मात्र 10 रुपये पहुंचते थे। अब पूरे सौ रुपये लाभार्थी के खाते में पहुंच रहे हैं। जनसभा में कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक, महेंद्र सिंह, राज्यमंत्री मोहसिन रजा, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, सांसद साक्षी महाराज मौजूद रहे !

Share This:-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *