होली के पावन पर्व पर सशक्त फाउंडेशन की टीम ने मलिन बस्ती,उन्नाव फैंटेसी के सामने जरूरतमंद बच्चो के लिए कार्यक्रम का किया आयोजन, लगभग 50 जरूरतमंद बच्चो को खिलौने,गुलाल,रंग,बिस्किट, टॉफी,नमकीन, मिठाई बांट बच्चो के साथ खेली होली !

इस वर्ष होली के पावन पर्व पर सशक्त फाउंडेशन की टीम ने मलिन बस्ती,उन्नाव फैंटेसी के सामने जरूरतमंद बच्चो के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया एवं एक प्रयास किया गया जरूरतमंद बच्चो को भी इस होली में खुशियां मिले जो कहीं ना कहीं गरीबी की वजह से छीन जाती है। सशक्त फाउंडेशन की टीम ने सहयोगी पंख फाउंडेशन, चेतना सोशल फाउंडेशन,शिव ट्रेडर्स एंड बिल्डर्स , सेवा संकल्प फाउंडेशन,ऐफिफैनी लाइफ साइंसेज,मेहर वेलफेयर फाउंडेशन एवम् राष्ट्रीय एन. जी. ओ महासंघ के सहयोग से लगभग 50 जरूरतमंद बच्चो को खिलौने , गुलाल,रंग,बिस्किट,टॉफी,नमकीन, मिठाई बांटी गई एवं बच्चो के साथ होली खेली गई।सशक्त फाउंडेशन टीम विगत तीन वर्षो से सक्रिय संस्था है,संस्था ने 34 लापता लोगों को उनके घर पहुंचाया, 42 दुर्घटनाग्रस्त मरीजों की जान बचाई,120 बच्चो को विद्यालय में निशुल्क एडमिशन कराया, एवं हजारों लोगों को भोजन एवं कपड़े की व्यवस्था भी सुनिश्चित करा चुकी है।
कार्यक्रम में संस्था के वरिष्ठ सदस्य शुभम द्विवेदी, प्रशांत सिंह, योगेन्द्र सोनी,शुभम शर्मा,विशाल भारती,रजनीश द्विवेदी,आर्यन पटेल,मयंक शर्मा,रजनीश द्विवेदी व अन्य सहयोगी सदस्य मौजूद रहे।

Share This:-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *